मैगज़ीन

अभिनेत्री दीया मिर्जा और उनके पति वैभव रेखी के घर आने वाला है पहला नन्हा मेहमान

अभिनेत्री दीया मिर्जा पहली बार मां बनने वाली हैं। दीया और उनके पति वैभव रेखी की यह पहली संतान होगी। इंस्टाग्राम के माध्यम से, इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। 

बेबी बंप को थामे हुए उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ”धन्य हूँ … धरती माँ का एक हिस्सा बनकर…  जीवन शक्ति का एक जरिया बनकर जो कि शुरुआत होती है हर चीज की…. सभी कहानियों की….  लोरियों की….  गानों की… नए अंकुर की… और आशा के किरण की…. धन्य हूँ मैं सपनों जैसी पवित्रता को अपने गर्भ में थाम कर” 

Source: https://www.instagram.com/p/CNIATcpjlOt/

इस तस्वीर में दीया ने एक ब्रीज़ी फ्लोरल प्रिंट का काफ्तान पहना हुआ है और उनके पीछे का सूर्यास्त का दृश्य उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा है। दीया ने जैसे ही अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की, उसके बाद से ही उनके दोस्तों और उनके फैंस के बधाइयों की झड़ी लग गई है। कोंकणा सेन शर्मा, सोफी चौधरी, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और डब्बू रत्नानी समेत कई सेलिब्रिटीज ने उनकी इस बड़ी न्यूज़ पर उन्हें बधाई दी है। 

दीया और वैभव ने फरवरी 2021 में, दीया के मुंबई स्थित आवास पर एक निजी कार्यक्रम में विवाह किया। 2 महीने पहले दीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग सेरेमनी की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। ये तस्वीरें खुद दीया की तरह ही बहुत ही प्यारी हैं। लेकिन इनका कैप्शन काफी प्रेरणा देने वाला है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”प्यार एक पूर्ण-वृत्त है, जिसे हम घर कहते हैं और उसकी खटखटाहट को सुनना, दरवाजा खोलना और उसे सामने देखना एक बहुत ही खूबसूरत चमत्कार है। मेरी एक्सटेंडेड फैमिली, मैं संपूर्णता और खुशी के इस पल को आपके साथ बांटती हूं। उम्मीद है, कि सभी पजल्स को उनके अधूरे टुकड़े मिल जाएं, उम्मीद है कि दिलों के घाव भर जाएं और उम्मीद है, कि प्यार का चमत्कार हमारे आस-पास हमेशा बना रहे।”

Source: https://www.instagram.com/p/CLWFzr2D_bb/

Source: https://www.instagram.com/p/CLWHAYmD91A/

इस वक्त, दीया और वैभव मालदीव्स में क्वालिटी टाइम साथ बिता रहे हैं। यहां पर दीया, उनके पति और उनके पति की बेटी की कुछ तस्वीरों पर नजर डालें। 

Source: https://www.instagram.com/p/CM2HFdBDLbv/

Source: https://www.instagram.com/p/CM99SUzjAaL/

Source: https://www.instagram.com/p/CM99SUzjAaL/

नवविवाहित जोड़े दीया और वैभव के परिवार में जल्द ही एक नन्हा मेहमान दस्तक देने वाला है। हमारी शुभकामना है, कि ईश्वर उन्हें और उनके बच्चे को अच्छा स्वास्थ्य और एक उज्जवल भविष्य का आशीष दें!

पूजा ठाकुर

Recent Posts

जादुई हथौड़े की कहानी | Magical Hammer Story In Hindi

ये कहानी एक लोहार और जादुई हथौड़े की है। इसमें ये बताया गया है कि…

1 week ago

श्री कृष्ण और अरिष्टासुर वध की कहानी l The Story Of Shri Krishna And Arishtasura Vadh In Hindi

भगवान कृष्ण ने जन्म के बाद ही अपने अवतार के चमत्कार दिखाने शुरू कर दिए…

1 week ago

शेर और भालू की कहानी | Lion And Bear Story In Hindi

शेर और भालू की ये एक बहुत ही मजेदार कहानी है। इसमें बताया गया है…

1 week ago

भूखा राजा और गरीब किसान की कहानी | The Hungry King And Poor Farmer Story In Hindi

भूखा राजा और गरीब किसान की इस कहानी में बताया गया कि कैसे एक राजा…

1 week ago

मातृ दिवस पर भाषण (Mother’s Day Speech in Hindi)

मदर्स डे वो दिन है जो हर बच्चे के लिए खास होता है। यह आपको…

1 week ago

मोगली की कहानी | Mowgli Story In Hindi

मोगली की कहानी सालों से बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय रही है। सभी ने इस…

1 week ago