मैगज़ीन

कपिल शर्मा बने दूसरी बार पिता, घर में आई खुशियां

बी टाउन में नए साल का स्वागत तो प्यारी किलकारियों से हुआ ही है पर फरवरी महीना भी इस बेहतरीन खबर से नहीं छूट पाया है। जल्दी में ही कॉमेडी कलाकार ‘कपिल शर्मा’ ने ट्वीटर के माध्यम से अपने सभी फैंस को यह अच्छी खबर दी है कि उनके घर में बेटे का जन्म हुआ है और ईश्वर की कृपा से माँ व बच्चा दोनों सुरक्षित हैं। साथ ही कपिल शर्मा ने फैंस को प्यार, सम्मान व ब्लेसिंग्स देने के लिए शुक्रिया अदा भी किया है। इस खबर से कपिल के फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाइयां भी दी जा रही हैं।


कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी के गर्भवती होने की खबर पिछले साल करवाचौथ में आई थी पर दंपति ने इस खबर को सुनिश्चित नहीं किया था और कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह द्वारा पोस्ट किए हुए वीडियो में कपिल शर्मा की पत्नी गर्भवती दिखाई दी थी जिसकी वजह से सभी फैंस को यह पता चला था कि कपिल शर्मा और उनकी पत्नी दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं और आज इस खबर ने अपना वास्तविक रूप ले लिया है। 

कुछ ही दिनों पहले कपिल शर्मा ने अपनी एक ट्वीट के जरिए खुद यह कंफर्म किया था कि वो और उनकी पत्नी अपने दूसरे बच्चे के स्वागत तैयारी कर रहे हैं और इसलिए उन्हें इस समय अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने की जरूरत है।


गिन्नी और कपिल काफी वक्त से एक दूसरे के साथ हैं। लेकिन दोनों उस दौरान एक दूसरे के और भी ज्यादा करीब आ गए जब कपिल शर्मा अपने जीवन के मुश्किल दौर से गुजर रहे थे और गिन्नी उनके साथ इस समय भी साथ खड़ी रहीं और कपिल शर्मा को इस बुरे वक्त से बाहर निकालने में उनकी मदद की। फिर यह दिसंबर 2018 में एक स्टार-स्टडेड सेरेमनी के साथ शादी के बंधन में बंध गए और एक साल बाद दिसंबर 2019 में अपनी पहली बच्ची अनायरा का स्वागत किया।

कपिल एक बहुत ही बिंदास पिता हैं जो अपनी प्यारी बेटी के डेवलपमेंटल माइलस्टोन को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते हैं। आप भी अनायरा के इस क्यूट वीडियो को देखें, जहाँ वह चलना सीख रही है।

स्रोत: https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1354752412653768706

अनायरा हाल ही में दिसंबर 2020 में 1 साल की हो गई, और इस कपल ने अपनी बेटी के जन्मदिन को बहुत अच्छी तरह से सेलिब्रेट भी किया था। कपिल शर्मा, कमाल के कॉमेडियन होने के अलावा, एक पिता के रूप में अपनी भूमिका बहुत गंभीरता के साथ निभाते हैं। अनायरा यकीनन बहुत लकी है! 

स्रोत: https://www.instagram.com/p/CHk6boaA1rR/

हम उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करते हैं और उनके दूसरे बच्चे के लिए उन्हें ढेर सारी बधाइयां भी देते हैं। हम सभी शर्मा परिवार की ओर से आने वाली उनके दूसरे बच्चे की तस्वीरों को देखने के लिए उत्सुक हैं!

सुरक्षा कटियार

Recent Posts

जादुई हथौड़े की कहानी | Magical Hammer Story In Hindi

ये कहानी एक लोहार और जादुई हथौड़े की है। इसमें ये बताया गया है कि…

24 hours ago

श्री कृष्ण और अरिष्टासुर वध की कहानी l The Story Of Shri Krishna And Arishtasura Vadh In Hindi

भगवान कृष्ण ने जन्म के बाद ही अपने अवतार के चमत्कार दिखाने शुरू कर दिए…

24 hours ago

शेर और भालू की कहानी | Lion And Bear Story In Hindi

शेर और भालू की ये एक बहुत ही मजेदार कहानी है। इसमें बताया गया है…

24 hours ago

भूखा राजा और गरीब किसान की कहानी | The Hungry King And Poor Farmer Story In Hindi

भूखा राजा और गरीब किसान की इस कहानी में बताया गया कि कैसे एक राजा…

24 hours ago

मातृ दिवस पर भाषण (Mother’s Day Speech in Hindi)

मदर्स डे वो दिन है जो हर बच्चे के लिए खास होता है। यह आपको…

24 hours ago

मोगली की कहानी | Mowgli Story In Hindi

मोगली की कहानी सालों से बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय रही है। सभी ने इस…

24 hours ago