मैगज़ीन

दूसरी बार मम्मी बनीं शिल्पा शेट्टी! कुंद्रा फैमिली में आई नन्ही परी!

परिवार में एक क्यूट से बेबी के आने की खुशी बेहद अलग और खास होती है – उन छोटी-छोटी उंगलियों को छूना और उनकी मासूम आँखों में देखना – इस फीलिंग को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। यदि आप खुद एक पेरेंट हैं, तो आप समझ ही सकते हैं कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं। यकीनन आप भी उन मोमेंट्स को जी चुके हैं। चाहे यह आपका पहला बेबी हो या दूसरा, आप उसकी आने की खुशी इतने उत्साह के साथ मनाते हैं जो शायद ही आपने खुद भी कभी इमेजिन नहीं किया होता है!

बी-टाउन के फेमस कपल शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा इस फीलिंग को फिर से जी रहे हैं क्योंकि उनके यहाँ 15 फरवरी को उनका दूसरा बेबी यानि एक नन्ही सी परी आई है! सेकंड टाइम मम्मी बनी शिल्पा ने अपनी बेटी के आने की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर किया है और उसका एक प्यारा सा नाम भी उन्होंने रखा है – समिशा। समिशा का मतलब क्या है यह आइए शिल्पा से खुद जानें:

ऐसा कहा जा रहा है कि समिशा का जन्म सरोगेसी से हुआ है लेकिन कुंद्रा कपल ने अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। खैर हमें इस बात से क्या फर्क पड़ता है कि यह सरोगेसी का मामला है या एडॉप्शन का, हम तो राज और शिल्पा के दोबारा मम्मी-पापा बनने के लिए बहुत खुश हैं।

शिल्पा दिल को छू लेने वाले स्टाइल में अपनी बेबी का बर्थ अनाउंसमेंट किया है! उन्होंने लिखा है, ”ओम श्री गणेशाय नमः। आवर प्रेयर्स हैव बीन आन्सर्ड विद अ मिरेकल… विद गरैटिट्यूड इन आवर हार्ट्स, वी आर थ्रिल्ड टू अनाउंस द अराइवल ऑफ अवर लिटल एंजेल, समिशा शेट्टी कुंद्रा।

बॉर्न: फेब्ररी 15, 2020
जूनियर SSK इन द हाउस
‘स’ इन संस्कृत इज “टू हैव”, एंड ‘मिशा’ इन रशियन स्टैंड्स फॉर “समवन लाइक गॉड”।
यू पर्सोनिफाय दिस नेम – अवर गॉडेस लक्ष्मी, एंड कम्पलीट अवर फैमिली। ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀⠀⠀
प्लीज बेस्टो अवर एंजेल विद ऑल योर लव एंड ब्लेसिंग्स
एक्सेटिक पेरेंट्स:
राज एंड शिल्पा शेट्टी कुंद्रा
ओवेरजॉयेड ब्रदर:
वियान-राज कुंद्रा”

है ना कितना प्यारा अनाउंसमेंट और कितना प्यारा नाम।

शिल्पा के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से यह स्वीट सी न्यूज दी है। राज ने लिखा है, “आई कैंट एक्सप्रेस हाउ हैप्पी आई एम टू अनाउंस द न्यूएस्ट मेंबर ऑफ आवर फैमिली समिशा शेट्टी कुंद्रा, ब्लेस्ड विद अ बेबी गर्ल #ग्रैटिट्यूड”

समिशा के जन्म की बधाइयां उनके लाखों फैन्स के द्वारा बस बरसती ही जा रही हैं, जब से शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने यह गुड न्यूज सुनाया है। फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान कुंदर जो शिल्पा की एक करीबी दोस्त हैं, उन्होंने बताया कि उन्हें पहले से ही इस बात की खबर थी और वे और ज्यादा देर तक इस राज को राज नहीं रख सकती थी। उन्होंने लिखा है, “थैंक गॉड♥ कुड नॉट होल्ड द सीक्रेट मच लॉन्गर. ब्लेस्स ब्लेस्स एंड ब्लेस्स”।

समिशा राज और शिल्पा की दूसरी बेबी है। इस कपल ने 2009 में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ शादी रचाई और 2012 में अपने पहले बच्चे वियान राज कुंद्रा का स्वागत किया। शिल्पा ने खुद को वियान की एक डॉटिंग मदर के रूप में साबित किया है, और वह हमें काफी #मॉमगोल्स देती आ रही हैं! यह बात कहने वाली बात ही नहीं कि वह कैसे एक “हॉट मामा” के टैग को मेन्टेन करती हैं! आइए, शिल्पा की कुछ पिक्चर्स को देखें जो इस बात का सबूत देती हैं!

 

 

अगर शिल्पा के काम की बात की जाए, तो वह 13 साल के लंबे ब्रेक के बाद जल्द ही कमबैक करने वाली हैं सब्बीर खान की फिल्म ‘निकम्मा’ के साथ। हम उन्हें उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

अभी के लिए शिल्पा और राज अपने “न्यू पेरेंट” के फेज को दोबारा एन्जॉय कर रहे हैं। एक बार फिर से रातों की नींद गायब होने वाली उनकी इस यादगार सफर पर जाने के लिए उन्हें हमारी हार्दिक बधाई!

Jaya Kumari

Recent Posts

गौरैया और घमंडी हाथी की कहानी | The Story Of Sparrow And Proud Elephant In Hindi

यह कहानी एक गौरैया चिड़िया और उसके पति की है, जो शांति से अपना जीवन…

3 days ago

गर्मी के मौसम पर निबंध (Essay On Summer Season In Hindi)

गर्मी का मौसम साल का सबसे गर्म मौसम होता है। बच्चों को ये मौसम बेहद…

3 days ago

दो लालची बिल्ली और बंदर की कहानी | The Two Cats And A Monkey Story In Hindi

दो लालची बिल्ली और एक बंदर की कहानी इस बारे में है कि दो लोगों…

1 week ago

रामायण की कहानी: क्या सीता मंदोदरी की बेटी थी? Ramayan Story: Was Sita Mandodari’s Daughter In Hindi

रामायण की अनेक कथाओं में से एक सीता जी के जन्म से जुड़ी हुई भी…

1 week ago

बदसूरत बत्तख की कहानी | Ugly Duckling Story In Hindi

यह कहानी एक ऐसे बत्तख के बारे में हैं, जिसकी बदसूरती की वजह से कोई…

1 week ago

रामायण की कहानी: रावण के दस सिर का रहस्य | Story of Ramayana: The Mystery of Ravana’s Ten Heads

यह प्रसिद्द कहानी लंका के राजा रावण की है, जो राक्षस वंश का था लेकिन…

1 week ago