क्या नेहा कक्कड़ अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस को दे रही कोई गुड न्यूज?

क्या नेहा कक्कड़ माँ बनने वाली हैं? इंस्टाग्राम पर शेयर की यह फोटो
Source: https://www.instagram.com/p/CGb2HnwHheq/; https://www.instagram.com/p/CGgqhs5D4yR/?igshid=7eoxbooz4j1f

बॉलीवुड में लगातार कई खबरें ऐसी आ रही हैं जिन्होंने फैंस को कई बार चौंका दिया है। करीना कपूर और अनुष्का शर्मा के बाद अब एक और सेलिब्रिटी ने भी इंस्टाग्राम पर अपने घर आने वाली खुशियों की खबर को बिखेरा है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जिन्होंने हाल ही में बेबी बंप की पिक्चर पोस्ट की है और केप्शन में #खयालरख्याकर (अपना खयाल रखों) भी लिखा है जिससे साफ पता लग रहा है कि इस कपल के घर खुशियां आने में अब देर नहीं है। नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फैंस की बहुत सारी खुशियां और शुभकामनाएं बटोरी हैं। 

क्या नेहा कक्कड़ अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस को दे रही कोई गुड न्यूज?Source: https://www.instagram.com/p/CI7E-TWDDbA/?igshid=1y2e0k9z35k8s

इंडियन आइडल के नए सीजन और सिंगिंग कॉन्ट्रैक्ट्स के साथ नेहा कक्कड़ व रोहनप्रीत सिंह, दोनों ही अपने जीवन के इस सबसे अद्भुत समय को पूरी तरह से एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। अब यह सीक्रेट नहीं रह गया है कि दोनों सेलिब्रिटी गाने के वीडियो शूट पर मिले थे और उसके बाद ही इन्होंने इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट कर दी थी। इस कपल ने अपनी शादी की सभी सेरेमनी को रीति-रिवाज और परंपराओं के साथ पूरा किया है और यहाँ ग्लैमर भी कम नहीं था। 

क्या नेहा कक्कड़ अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस को दे रही कोई गुड न्यूज?

नेहा कक्कड़ के कई फैंस को विश्वास ही नहीं हुआ और उनका यही सवाल था कि वे सच में बच्चे को जन्म देने वाली हैं या यह सिर्फ एक वीडियो शूट के लिए है। खैर, म्यूजिक वीडियो और यह बच्चा, दोनों ही उनके जीवन में भरपूर आनंद व उत्साह लेकर आए हैं। हम आशा करते हैं कि ईश्वर #नेहुप्रीत की खुशियां कायम रखे और उनके क्यूट से बच्चे की पिक्चर जल्दी ही सोशल मीडिया पर आए व खुशियां देने के साथ सभी के दिलों को भी जीते।