विराट और अनुष्का की स्पेशल 2021: विरुष्का के घर में नन्ही परी ने लिया जन्म

विराट और अनुष्का की स्पेशल 2021: विरुष्का के घर में नन्ही परी ने लिया जन्म
स्रोत: https://www.instagram.com/p/CHOSE2Wp6Hl/; https://www.instagram.com/p/B4fIet2p9Rw/

उन सभी फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है, जो काफी समय से क्रिकेट और बॉलीवुड सेलिब्रिटी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बेबी की खबर सुनने का इंतजार कर रहे थे, जी हाँ! आखिरकार वो समय आ ही गया, जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा छोटी सी प्यारी सी बेटी के माता-पिता बन गए हैं! 

इस नए साल की शुरुआत इस सेलिब्रिटी कपल के लिए बहुत ही शानदार तरीके से हुई है। एक नन्ही सी जान जिसकी धड़कन सिर्फ उन्हें अपने अंदर सुनाई देती थी अब वही प्यारी सी बेटी ने विरुष्का की जिंदगी को मुस्कराहट और खुशियों से भर दिया है और अब हम इससे जुड़ी आगे की अपडेट पाने के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं!

स्रोत: https://www.instagram.com/p/CFEu4R_J7Oi/

एक प्राउड हस्बैंड और फादर होने के नाते, विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर बहुत ही खूबसूरत अंदाज में अपनी बेटी के आने की खुशखबरी दी है और अपने सभी फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट और दुवाओं के लिए उन्हें शुक्रिया बोला है। सभी सेलिब्रिटीज और क्रिकेटरों से उन्हें मुबारकबाद के ढेरों मैसेज मिल रहे हैं।

विरुष्का के घर में नन्ही परी ने लिया जन्म स्रोत: https://www.instagram.com/p/CJ5taE5FKhttps://twitter.com/imVkohli/status/1348580955594768385/photo/2tb/?igshid=lfbxdd86d1g9

सबके फेवरेट इस कपल ने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी के बारे में खबर दी थी और अपने फैंस से इस खबर के साथ बहुत खुश किया था और हमे भी! इसके अलावा इन्होंने अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी खुशियों के हर मोमेंट को शेयर किया, जिसमें यह कपल फिटनेस पर, न्यूट्रिशन और कभी-कभी चीट डेज शेयर करते हुए नजर आए। 

एक नई जिंदगी को जन्म देने के लिए खुद को तैयार करने के साथ अनुष्का शर्मा अपनी प्रेगनेंसी चेंजेस को स्वीकार करते हुए नजर आई। अनुष्का अपने मैटरनिटी फैशन की वजह से खूब चर्चे में रहीं, खासतौर पर उन्होंने अपने फैंस से खूब तारीफें बटोरी और फैंस ने उनके इस ट्रेडिशनल, कम्फर्टेबल प्रेगनेंसी लुक की खूब प्रशंसा की। 

स्रोत: https://www.instagram.com/p/CGg3Dg1Fshq/

अनुष्का और विराट ने अपने बेबी के लिए अच्छा सा नाम चुनने में महीनों बिताए होंगे, क्या आपको कोई अंदाजा है कि वो क्या हो सकता है? हम सभी यह जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं कि उनकी क्यूट सी बच्ची का नाम क्या होगा! 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनके घर में लक्ष्मी के आने की ढेरों बधाई, हमारी कामना है कि आप दोनों की यह नन्ही परी, आपके जीवन को और भी खुशियों से भर दें!