करीना और सैफ के परिवार में एक नए सदस्य का हुआ स्वागत!

Kareena and Saif Welcome the Newest Addition to Their Family
स्रोत: https://www.instagram.com/p/CJdAIzgJX-R/

बॉलीवुड के रॉयल कपल, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। एक्ट्रेस करीना कपूर ने कल सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। करीना के पिता, रणधीर कपूर ने एक नेशनल डेली में इस गुड न्यूज को कन्फर्म किया है।

अगस्त 2020 में एक बार फिर, करीना और सैफ ने एक साथ इस खबर की घोषणा की थी कि वे दोब रा पैरेंट बनने जा रहे हैं। सोहा अली खान ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इंट्रेस्टिंग पोस्ट शेयर करते हुए पुष्टि की के कपूर-खान खानदान बड़ा होने वाला है। उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पढ़ें, जिसमें उन्होंने लिखा है ‘’कमिंग सून !!  कुड नॉट रेसिस्ट! कांग्रेचुलेशन @करीनाकपूरखान, बी सेफ एंड हेल्दी एंड रेडिएंट ऐज एवर!

स्रोत: https://www.instagram.com/p/CDyZAehByuh

अपने बच्चे के आने से पहले, करीना और सैफ ने बांद्रा में अपने नए घर में शिफ्ट हो गए थे, जिसे इस कपल की पसंद को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। जिसमें एक बड़ी सी लाइब्रेरी, अच्छी सी टेरेस और एक छोटी सी नर्सरी है, जो फैमिली के हिसाब से एक परफेक्ट घर है!

एक महीने पहले, करीना ने अपने पिछले रेजिडेंस पर अपनी गर्ल गैंग के साथ एक मिनी गेट टूगेदर होस्ट किया था, जिसमें उन्होंने मस्टर्ड कलर की खूबसूरत काफ्तान पहना था और इस पर ट्राइबल स्ट्रीक प्रिंट बनी हुई थी। आप इस नाईट आउट की इंस्टाग्राम पोस्ट भी देख सकती हैं। ये एक यादगार मेमोरी है, जो नई शुरुआत की खुशी में सेलिब्रेट की गई है।

स्रोत: https://www.instagram.com/p/CJ6kdK2pwSi/

करीना के फैशन चॉइस, खासकर जब मैटरनिटी वियर की बात आती है, तो ये बहुत आई कैचिंग होती है जो हमेशा चर्चा में रहते हैं। फिर चाहे वो एम्बेलिश्ड गाउन, काफ्तान या सिंपल कैजुएल ऑउटफिट की बात हो। करीना की मैटरनिटी वार्डरॉब क्लास और कम्फर्ट दोनों का एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन प्रेजेंट करती है। आप खुद ही देखें!

स्रोत: https://www.instagram.com/p/B-eiG9kpXcN/

स्रोत: https://www.instagram.com/p/CIfE98bJ6EW/

स्रोत: https://www.instagram.com/p/CGm32aGpbM

स्रोत: https://www.instagram.com/p/CF3vBjypssW/

बात की जाए प्रोफेशनल फ्रंट की तो करीना अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के दौरान भी अपने पॉपुलर चैट शो की शूटिंग में बिजी रहीं और सैफ भी हाल ही में एक नई वेब सीरीज में नजर आए और अब वह अपनी अगली फिल्म में एक प्रतिरोधी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। लीडिंग डेली के एक इंटरव्यू में सैफ ने अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ और कहा कि पिता बनने के बाद वह और भी ज्यादा स्टेबल हुए हैं, कर एक बार फिर से इस जिम्मेदारी को गले लगाने के लिए एक्साइटेड हैं। 

बॉलीवुड के इस नवाबी परिवार की ओर से ये खुशखबरी आ चुकी है और एक बार फिर से यह प्राउड पैरेंट के हाथों में एक प्यारा सा बेबी होगा! हम सभी उन पिक्चर को देखने के लिए उत्सुक हैं, जिसमें तैमूर अपने सिबलिंग के साथ हो और इस कपूर-खान खानदान के साथ अब ये न्यूबॉर्न बेबी भी शामिल हो गया है। फर्स्टक्राई ओर से हम इस परिवार की अनंत खुशियां, प्यार और इस नए सफर की सुखद होने की कामना करते हैं।