श्रेया घोषाल के घर आया नन्हा मेहमान

Shreya Ghoshal Blessed With Baby Boy

बीते शनिवार बॉलीवुड की मशहूर गायिका श्रेया घोषाल के घर गूंज उठी नन्हे-मुन्ने की किलकारियां और दंपति ने किया बेटे का स्वागत। श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी व पति की खुशियां जाहिर करते हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी दी। उन्होंने अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए बताया कि ऐसा एहसास उन्हें पहले कभी नहीं हुआ और उन्होंने सभी की बहुत सारी शुभकामनाओं व आशीर्वाद के लिए शुक्रिया भी कहा है। 

श्रेया ने अपने बच्चे को बंडल ऑफ जॉय (खुशियों का भंडार) कहते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि ईश्वर ने उन्हें एक बच्चे के रूप में बहुमूल्य गिफ्ट के साथ ढेरों खुशियां प्रदान की हैं। यह वो भावना है जिसका एहसास उन्होंने पहली बार किया है। इसके अलावा वे अपनी, अपने पति शिलादित्य और पूरे परिवार की खुशियों को जाहिर भी कर रही हैं  और अंत में उन्होंने बच्चे को आशीर्वाद देने के लिए सबका धन्यवाद भी किया है। 

आइए देखें उनका यह पोस्ट;

baby announcement - Shreya Ghoshal

Source: https://www.instagram.com/p/CPLCt-Ngx_M/

इस खुशखबरी के आते ही हाल में बने पेरेंट्स को दोस्तों व रिश्तेदारों ने ढेरों बधाइयां दी। गायिका नीति मोहन, राज पंडित, सिंगर-कंपोजर शेखर रवजियानी के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री से कई लोगों ने उन्हें इंस्टाग्राम के पोस्ट पर कमेंट करके शुभकामनाएं दी हैं। 

श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था के बारे में फैंस को लगातार खबर दी है। उन्होंने 4 मार्च को एक फोटो के साथ प्रेगनेंट होने की खबर शेयर की थी जिसमें वे बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। फोटो के साथ उनके कैप्शन ने सबको मोहित किया था जिसमें लिखा था कि उनका बेबी शिलादित्य बस आने ही वाला है और इस बात को शेयर करते हुए उनके पति @shiladitya और वे खुद बेहद खुशी का अनुभव कर रही हैं। उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय ने भी अपने अकाउंट पर सेम पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा है कि घर में बेहद खुशियों का स्वागत करने और @shreyaghoshal के साथ इस नए अनुभव का आनंद लेने के लिए वे बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। 

pregnancy announcement - Shreya Ghoshal

Source: https://www.instagram.com/p/CL-57Vzg91h/

Pregnancy update - Shreya Ghoshal

Source: https://www.instagram.com/p/CNg7KXlg3qO/

कई सालों तक एक साथ होने के बाद 5 फरवरी 2015 को श्रेया घोषाल और शिलादित्य शादी के बंधन में बंधे थे। श्रेया घोषाल ने बेस्ट प्लेबैक सिंगर के लिए 4 बार नेशनल अवॉर्ड और 7 बार फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता है जिनमें से एक हाल ही में बनी फिल्म पद्मावत के गाने घूमर के लिए था। यह फिल्म साल 2019 में संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित की गई थी। 

हम सभी इस प्यारे से कपल को बहुत सारी शुभकामनाएं और बधाइयां देते हैं। आशा है बच्चे की फोटो भी जल्दी ही देखने को मिलेगी।