Categories: अन्य

‘और हम दो से हुए तीन’ – अनुष्का और विराट ने अपने फैन्स को साल 2021 के लिए दी एक गुड न्यूज

‘दो से भले तीन’ जी हाँ, यह कहना गलत नहीं है। जहाँ एक तरफ बॉलीवुड में अफरा-तफरी है वहीं दूसरी तरफ खुशियों की बहार आई हुई है। करीना कपूर खान व सैफ अली खान के बाद अब अनुष्का शर्मा व विराट कोहली ने भी इस बात की पुष्टि की है कि वे जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं। कुछ ही दिन पहले अनुष्का और विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से यह घोषणा की है कि बहुत जल्द वे भी पेरेंट्स बनने वाले हैं। 

उन्होंने यह बेहतरीन खुश खबरी अपने फैन्स को इंस्टाग्राम में एक बेहतरीन कैप्शन के साथ दी है कि “And then, we were three! Arriving Jan 2021.” यानि अब जनवरी, 2021 अनुष्का के घर भी मीठी किलकारियां गूंजेंगी। 

अनुष्का शर्मा एक पोल्का डॉट्स वाली खूबसूरत काली ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई बहुत ही क्यूट लग रही हैं और इस फोटो में उनके पति भी हैं जिनकी खुशी साफ झलक रही है। अनुष्का के साथ-साथ विराट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में इस फोटो को पोस्ट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है और बहुत सारी बधाइयां बटोरी हैं। 

दोनों के फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, जैसे आलिया भट्ट, तापसी पन्नू, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा और इत्यादि ने भी उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर बधाइयां भेजकर उनकी खुशी में शरीक होने का प्रयास किया है। 

विराट और अनुष्का साल 2013 में शैम्पू के कमर्शियल ऐड की शूटिंग के दौरान मिले थे और फिर इसके बाद से कभी फिल्म की शूटिंग और कभी क्रिकेट टूर में उनके मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। उनका यह मिलना-मिलाना प्यार में बदल गया और जल्द ही साल 2017 में उन्होंने शादी करके अपने फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज दिया था। 

इस प्यारे से कपल की यहाँ कुछ बेहतरीन फोटोज दी हुई हैं, आइए देखते हैं;

जैसा कि हमने शुरूआत में भी कहा है कि इस लॉकडाउन में बी-टाउन की यह दूसरी खबर है जिसमें एक सेलिब्रिटी कपल ने अपने पेरेंट्स बनने की खुशी को शेयर किया है। इससे पहले 12 अगस्त 2020 को #सैफीना ने परिवार में एक नए मेहमान के आगमन की खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की थी। 

इस समय हम सभी #विरूष्का की अगली खुश खबरी सुनने के लिए बेहद उत्सुक हैं! इस खूबसूरत और प्यारे कपल का बेबी भी बहुत प्यारा और आकर्षक होगा। 

सुरक्षा कटियार

Recent Posts

जादुई हथौड़े की कहानी | Magical Hammer Story In Hindi

ये कहानी एक लोहार और जादुई हथौड़े की है। इसमें ये बताया गया है कि…

1 week ago

श्री कृष्ण और अरिष्टासुर वध की कहानी l The Story Of Shri Krishna And Arishtasura Vadh In Hindi

भगवान कृष्ण ने जन्म के बाद ही अपने अवतार के चमत्कार दिखाने शुरू कर दिए…

1 week ago

शेर और भालू की कहानी | Lion And Bear Story In Hindi

शेर और भालू की ये एक बहुत ही मजेदार कहानी है। इसमें बताया गया है…

1 week ago

भूखा राजा और गरीब किसान की कहानी | The Hungry King And Poor Farmer Story In Hindi

भूखा राजा और गरीब किसान की इस कहानी में बताया गया कि कैसे एक राजा…

1 week ago

मातृ दिवस पर भाषण (Mother’s Day Speech in Hindi)

मदर्स डे वो दिन है जो हर बच्चे के लिए खास होता है। यह आपको…

1 week ago

मोगली की कहानी | Mowgli Story In Hindi

मोगली की कहानी सालों से बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय रही है। सभी ने इस…

1 week ago