मैगज़ीन

होली पार्टी के लिए टॉप 10 डांस सॉन्ग्स

आपके म्यूजिक प्लेयर में इस होली सीजन क्या बजने वाला है? अगर अपने अब तक अपनी फेवरट प्लेलिस्ट को रेडी नहीं किया है, तो हम यहाँ आपकी कुछ मदद कर सकते हैं! कैसे आइए जानते हैं। 

समय के साथ, बॉलीवुड ने सुपर हिट होली सॉन्ग्स दिए हैं और उसमें कोई दो राय नहीं कि सॉन्ग कभी भी चार्टबस्टर बनने में विफल नहीं हुए हैं। हर साल इस समय के आसपास, बच्चे रंग खेलने, स्वादिष्ट खाना खाने और अपने फेवरट सॉन्ग पर खूब डांस करने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। 

यहाँ हमारे पास आपके लिए कुछ ऐसे बेहतरीन सॉन्ग्स के कलेक्शन हैं, जिसे सुनकर आपका बच्चा खूब डांस करेगा। फिर चाहे आपके घर में कोई होली पार्टी रखी गई हो या नहीं! बैकग्राउंड में चलने वाले यह सॉन्ग्स आपके अंदर भी जोश ले आएंगे। 

टॉप 10 बॉलीवुड होली सॉन्ग्स लिस्ट

1. होली खेले रघुवीरा अवध में

उत्तर प्रदेश का एक शहर अवध अपने रंगीन और शानदार होली सेलिब्रेशन के लिए जाना जाता है। इस गाने में स्टार कास्ट रहे हैं, बिग बी और हेमा मालिनी। ये बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर होली सॉन्ग्स में से एक है। अपने पार्टी वेन्यू पर यह गाना बजा कर माहौल को और भी ज्यादा खुशनुमा कर दें। 

2. क्या जा रे हट नटखट हैं

यह एक बहुत ही पुराना लेकिन बहुत ही सॉन्ग है, जिसे आज भी उतना ही पसंद करते हैं। ये एक क्लासिकल होली सॉन्ग है जिसमें पुरुष और महिला दोनों के ही करैक्टर को एक ही अभिनेत्री द्वारा निभाया गया है। यह सॉन्ग होली पार्टी में बच्चों की फैंसी ड्रेस एक्टिविटी के लिए परफेक्ट है। 

3. सोनी सोनी अखियों वाली

यदि आपकी पार्टी में गैदरिंग ज्यादा होने वाली है तो इसके लिए यह सॉन्ग एकदम परफेक्ट है।  इस मेलोडियस और मजेदार सॉन्ग को बहुत आसानी से गुनगुनाया जा सकता है।

4. होली के दिन दिल खिल जाते हैं

शोले मूवी का ये क्लासिक होली, आपके बच्चे को होली का महत्व समझाने के लिए एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। ये यूनिटी और एक दूसरे के साथ मिलकर रहने की सीख देता है। होली का असली मजा तो तभी है, जब सब साथ मिलकर होली का यह त्यौहार सेलिब्रेट करें।

5. बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी

यह नई ऐज के ब्लॉकबस्टर होली सॉन्ग्स में से एक है। इस सॉन्ग को सुनकर लोग क्रेजी हो जाते हैं और बहुत एन्जॉय करते हैं। इस गाने में दीपिका और रणबीर के डांस मूव्स भी बहुत हिट हुए थे, जिसमें सब एक दूसरे के ऊपर पिचकारी से रंग डाल रहे थे!

6. डू मी अ फेवर, लेट्स प्ले होली

इस सॉन्ग के लिए ज्यादा लोग होने चाहिए, ताकि सब डांस फ्लोर पर एक साथ इस सॉन्ग पर डांस करें। इस सेलिब्रेशन में बच्चों को शामिल करना न भूलें और उन्हें भी इस आउटडोर होली पार्टी में एन्जॉय करने दें।

7. लहू मुँह लग गया

रामलीला मूवी का लहू मुँह लग गया सॉन्ग सेंसुअलिटी और फेस्टिव दोनों का मिक्स है, आप इस सॉन्ग को अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय कर सकती हैं। यकीन मानिए आप इस सॉन्ग को सुनते ही अपने पैरों को थिरकने से नहीं रोक पाएंगी!

8. आज ना छोड़ेंगे बस हमजोली

इस सोलफुल गाने को सुनते ही राजेश खन्ना के यूनिक चार्म की याद आ जाती है। हमारा खयाल है यह बेस्ट होली सॉन्ग्स में से एक है आप इस सॉन्ग पर अपने हसबंड के साथ खूब डांस कर सकती हैं।  

9. बद्री की दुल्हनिया

ये सॉन्ग फन और क्लासिक का ट्विस्ट है और होली पार्टी के लिए यह सॉन्ग एक परफेक्ट चॉइस है। आप इस सुपर जिप्पी बीट पर अपना डांस एन्जॉय करें।

10. रंग बरसे

इस सॉन्ग को होली प्लेस लिस्ट में शामिल किया बगैर होली सेलिब्रेशन अधूरा है, बिना बच्चन साहब के होली सेलिब्रेशन अधूरा है और उनकी आवाज में यह रंग बरसे भीगी चुनर वाली रंग बरसे गाने को सुनने से हर घर में होली पार्टी का आगाज  होता है। 

तो यह थे होली प्ले लिस्ट में शामिल किए जाने वाले बेस्ट सॉन्ग्स! आप इसके अलावा भी अपने फेवरेट सॉन्ग प्ले लिस्ट में डाल सकती हैं।

समर नक़वी

Recent Posts

जादुई हथौड़े की कहानी | Magical Hammer Story In Hindi

ये कहानी एक लोहार और जादुई हथौड़े की है। इसमें ये बताया गया है कि…

1 week ago

श्री कृष्ण और अरिष्टासुर वध की कहानी l The Story Of Shri Krishna And Arishtasura Vadh In Hindi

भगवान कृष्ण ने जन्म के बाद ही अपने अवतार के चमत्कार दिखाने शुरू कर दिए…

1 week ago

शेर और भालू की कहानी | Lion And Bear Story In Hindi

शेर और भालू की ये एक बहुत ही मजेदार कहानी है। इसमें बताया गया है…

1 week ago

भूखा राजा और गरीब किसान की कहानी | The Hungry King And Poor Farmer Story In Hindi

भूखा राजा और गरीब किसान की इस कहानी में बताया गया कि कैसे एक राजा…

1 week ago

मातृ दिवस पर भाषण (Mother’s Day Speech in Hindi)

मदर्स डे वो दिन है जो हर बच्चे के लिए खास होता है। यह आपको…

1 week ago

मोगली की कहानी | Mowgli Story In Hindi

मोगली की कहानी सालों से बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय रही है। सभी ने इस…

1 week ago