मैगज़ीन

मशहूर गायिका श्रेया घोषाल हैं गर्भवती, सोशल मीडिया में शेयर की खुशखबरी

बॉलीवुड की मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय जल्दी माता-पिता बनने वाले हैं। बेहद मनोरंजक गीत, ‘बैरी पिया’ सिंगर ने अपनी गर्भावस्था की खुशखबरी सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी है। 

नीली ड्रेस में श्रेया घोषाल बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए बहुत प्यारी दिख रही हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है, “बेबी #Shreyaditya इज ऑन इट्स वे! मैं और @shiladitya आप सभी के साथ यह खबर शेयर करते हुए खुशी का अनुभव कर रहे हैं। हम जीवन के इस नए पड़ाव को पूरी तरह से जीने के लिए तैयार हैं और बस आप सभी के आशीर्वाद व प्यार की आशा करते हैं।”

शिलादित्य ने भी अपनी खूबसूरत बीवी की फोटो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है और साथ ही उनके साथ जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए अपनी उत्सुकता भी जाहिर की है। उन्होंने अपने पोस्ट पर लिखा है, ‘जीवन में आने वाली ढेरों खुशियों को एन्जॉय करने और @Shreyaghoshal के साथ नया अनुभव शेयर करने का इंतजार करना कठिन है। 

मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल की यह खबर बाहर आते ही उनके दोस्तों व फैंस ने बधाइयों के मैसेज भेजना शुरू कर दिए हैं। श्रेया के नजदीकी दोस्त, शेखर रावजिआनी और शांतनु मोइत्रा और इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के अन्य फेमस सेलिब्रिटीज ने भी उन्हें ढेरों बधाइयां दी हैं। 

साल 2015 में श्रेया घोषाल ने अपने बचपन के दोस्त ‘शिलादित्य’ के साथ एक निजी समारोह में शादी की थी और इस पवित्र बंधन को स्वीकारा था। पिछले ही महीने में दंपति ने अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की थी। उन्होंने अपने साथ पति की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “हैप्पी 6th एनिवर्सरी टू अस #Shreyaditya. एव्री टाइम यू वॉक इनटू द रूम, आई स्टिल गेट्स बटरफ्लाईज़। आई लव यू @shiladitya.” उनकी बेहतरीन फोटो को एक बार जरूर देखें।  

2020 में लॉकडाउन की वजह से श्रेया घोषाल अपने म्यूजिक टूर में दुनिया की सैर नहीं कर पाई थी पर इसकी वजह से गायिका ने म्यूजिक के विभिन्न शैलियों का प्रयोग करना और नए गाने रिलीज करना बंद नहीं किया। चौथी बार राष्ट्रिय फिल्म अवॉर्ड जीतने वाली इस गायिका ने अपना नया गाना रिलीज किया है, जिसका टाइटल “अंगना मोरे” है व यह गाना 3 फरवरी 2021 को रिलीज हुआ है। इस गाने को कंपोज करने के लिए श्रेया ने अपने टैलेंटेड भाई, सौम्यदीप घोषाल की मदद ली है और एक इलेक्ट्रॉनिक पॉप गाना रिलीज किया है व साथ ही एक महीने के अंदर-अंदर इस गाने की लोकप्रियता भी काफी देखी गई है। 

कई सालों से श्रेया घोषाल ने अपनी मीठी आवाज से सभी लोगों के दिलों में एक विशेष जगह बनाई है। यद्यपि वे हर प्रकार की सिंगिंग व म्यूजिक स्टाइल का प्रयोग करती हैं पर वे क्लासिक गानों, जैसे ‘पीयू बोले’, ‘सिलसिला ये चाहत का’ और ‘डोला रे डोला’ आदि के लिए ज्यादा लोकप्रिय हैं। 

श्रेया की आने वाली खुशियों की घोषणा के बाद आने वाले समय में हम लोरी के रूप में एक नए गाने को भी सुनेंगे। श्रेया और शिलादित्य जल्दी ही अपने पेरेंटहुड की शुरूआत करने वाले हैं और ईश्वर करे उन्हें अच्छी सेहत, ढेर सारा प्यार, खुशियां व म्यूजिक इंडस्ट्री में यूं ही ढेर सारा प्यार मिलता रहे और साथ ही #shreyaditya के आने का इंतजार भी जल्दी से पूरा हो। 

सुरक्षा कटियार

Recent Posts

जादुई हथौड़े की कहानी | Magical Hammer Story In Hindi

ये कहानी एक लोहार और जादुई हथौड़े की है। इसमें ये बताया गया है कि…

1 week ago

श्री कृष्ण और अरिष्टासुर वध की कहानी l The Story Of Shri Krishna And Arishtasura Vadh In Hindi

भगवान कृष्ण ने जन्म के बाद ही अपने अवतार के चमत्कार दिखाने शुरू कर दिए…

1 week ago

शेर और भालू की कहानी | Lion And Bear Story In Hindi

शेर और भालू की ये एक बहुत ही मजेदार कहानी है। इसमें बताया गया है…

1 week ago

भूखा राजा और गरीब किसान की कहानी | The Hungry King And Poor Farmer Story In Hindi

भूखा राजा और गरीब किसान की इस कहानी में बताया गया कि कैसे एक राजा…

1 week ago

मातृ दिवस पर भाषण (Mother’s Day Speech in Hindi)

मदर्स डे वो दिन है जो हर बच्चे के लिए खास होता है। यह आपको…

1 week ago

मोगली की कहानी | Mowgli Story In Hindi

मोगली की कहानी सालों से बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय रही है। सभी ने इस…

1 week ago