नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर आया नन्हा राजकुमार!

नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर आया नन्हा राजकुमार!
स्रोत: https://www.instagram.com/p/CJP3D8MnfOA/?utm_medium=copy_link ; https://www.instagram.com/p/CLQpXY2p5fT/?utm_medium=copy_link

सच ही कहा गया है, ‘एक नए बच्चे के जन्म के साथ, एक नया सूरज चमकता है’! यहाँ हम बात कर रहे हैं नेहा धूपिया और अंगद बेदी के बारे में। आज उनके घर फिर से उम्मीद और सपनों की सुनहरी धूप खिल रही है। हाँ, नेहा धूपिया और अंगद बेदी फिर से मम्मी डैडी बन गए हैं और उनके घर आया है एक नन्हा राजकुमार! सबको बधाइयां। 

आज ही अंगद बेदी ने सोशल मीडिया के जरिए एक छोटा पर दिल को छू जाने वाला पोस्ट शेयर किया और यह गुड न्यूज अपने फॉलोवर्स को दी। उन्होंने नेहा को बहुत स्ट्रांग बताते हुए उनको इस सफर के लिए धन्यवाद भी दिया है। और साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि अब उनकी बेटी ‘मेहर’ अब बड़ी हो चुकी है और अपने ‘बेबी  टैग’ को अपने छोटे भाई को देने के लिए वह रेडी है।

स्रोत: https://www.instagram.com/p/CUjwsuCISIq/?utm_medium=copy_link

मिस्टर एंड मिसेज बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फॉलोवर्स के साथ सभी अच्छी खबरें शेयर करते रहते हैं। आपको याद है उनके दूसरे बेबी की अनाउंसमेंट की पोस्ट? कितना प्यारा था वह पिक्चर जिसमे नेहा अपने बेबी बम्प के साथ बेटी मेहर और अंगद के साथ पोज़ कर रही थी!

स्रोत: https://www.instagram.com/p/CRvPsCgH4-a/?utm_medium=copy_link

नेहा अपने इस प्रेगनेंसी के दौरान कुछ नए प्रोजेक्ट्स भी कर रहीं थीं और उन्होंने इस दौरान अपने और परिवार की हेल्थ, जिम्मेदारियां और वर्क लाइफ बखूबी निभाई। 

नेहा ने हाल ही में अपने बेबी शावर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थीं जो कि खूब वायरल हुआ था। बेहद सुन्दर पिक्चर्स थी वो जिसमे नेहा अपने परिवार व उनके फ्रेंड्स के साथ दिखाई दे रही थीं। 

स्रोत: https://www.instagram.com/p/CTPlWBGKRRL/?utm_medium=copy_link

हम नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर आए इस नन्हे राजकुमार के बारे में और जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं, हमे पता है आप भी होंगे। हमे इंतजार रहेगा उस पल का जब वो अपने बेटे का नाम सोशल मीडिया पर रिवील करेंगे। तब तक के लिए उन्हें बहुत सारी बधाइयां और उनके परिवार के लिए हम ढेर सारी खुशियों की कामना करते हैं।